Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Best Online Deals : पुराने के बदले Flipkart पर लें जल्द नया टीवी, मात्र 2500 देने होंगे अलग से

viplav
12 Aug 2022 8:11 AM GMT
Best Online Deals : पुराने के बदले Flipkart पर लें जल्द नया टीवी, मात्र 2500 देने होंगे अलग से
x

नई दिल्ली। Best Online Deals Flipkart पने कस्टमर को बड़ी Offer दे रही है। पुराने टीवी के बदले नया टीवी देने जा रही है। Flipkart ने अपने उपभोक्ताओं के लिए बंपर सेल लगाया हुआ है। जारी सेल में सस्ते सामानों की भरमार लगी हुई है। आप इस Online प्लेटफार्म पर सस्ते दरों पर सामान …

नई दिल्ली। Best Online Deals Flipkart पने कस्टमर को बड़ी Offer दे रही है। पुराने टीवी के बदले नया टीवी देने जा रही है। Flipkart ने अपने उपभोक्ताओं के लिए बंपर सेल लगाया हुआ है। जारी सेल में सस्ते सामानों की भरमार लगी हुई है। आप इस Online प्लेटफार्म पर सस्ते दरों पर सामान खरीद सकते हैं।

Read More : इन कंपनियों के 84 दिन वाले सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान पर ग्राहक को मिलेंगे ढेरों फायदे, कीमत जानकर आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन…

ऐसा पहली बार हो रहा है जब इतना भारी डिस्काउंट फ्लिपकार्ट पर चल रहा है। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि आखिर आप भी कैसे पुराना टीवी देने के बाद नया टीवी हासिल कर सकते हैं और साथ ही आपको कुछ करने की भी जरूरत नहीं है।

Read More : ट्रिपल रियर कैमरा वाले इस शानदार फोन की 26 दिसंबर से शुरू होगी सेल, जानें इसमें क्या हैं खास फीचर्स…

अगर आप फ्लिपकार्ट पर जाते हैं तो आपको इस टीवी की कीमत 14,979 रुपए नजर आएगी। जबकि इसकी मेक्सिमम रिटेल प्राइस 22,900 रुपए है और आप इसे 34% डिस्काउंट के बाद 14,979 रुपए में खरीद सकते हैं।

Next Story