Bihar Crime : हरतालिका तीज व्रत के दिन पति ने कर दी पत्नी की हत्या, शराब के नशे में दी वारदात को अंजाम, जाने क्या है मामला…

Bihar Crime

गोपालगंज। Bihar Crime बिहार के गोपालगंज जिला के फुलवरिया थाना क्षेत्र के ग्राम मांझा चर्तुभुज में एक शराबी पति ने हरतालिका तीज व्रत के दिन ही अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Bihar Crime : टीचर ने युवती को सिखाया ऐसा डांस की हो गया दोनों के बीच प्यार, घर से भाग रचाई शादी, वापस लौटे तो परिजनों ने कर दिया …

बता दें कि ग्राम मांझा चर्तुभुज निवासी संजू देवी की शादी 4 साल पहले आरोपी छोटन राम के साथ हुई थी। जिससे दोनों के दो बच्चे भी है। बताया जाता है कि शादी के पहले से ही आरोपी पति आदतन शराबी है। जिसे छुड़ाने के लिए उसकी पत्नी देवी-देवताओं की पूजा पाठ करती थी। बताया जा रहा है कि शराबी पति को आज महिला का व्रत रखना पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

aad

इतना ही नहीं आरोपी ने उसके शव को आत्महत्या का रुप देने के लिए उसे फांसी में टांग दिया। जिसके बाद आरोपी ने बताया कि वह कुछ देर के लिए बाहर गया और जब आकर देखा तो उसकी पत्नी का शव फंदे से लटका हुआ था। मृतिका के परिजनों ने बताया कि आरोपी दामाद हैवान था और वो गुस्से में उनकी बेटी का मुंह पानी में भी डुबो देता था। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button