CG Crime : सड़क किनारे मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझी, चचेरे देवर चढ़ा पुलिस के हत्थे…

CG Crime

बिश्रामपुर। CG Crime नगर के एसईसीएल कालोनी क्षेत्र में एक महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान मृतिका के चचेरे देवर को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG CRIME : खाना बनाने से किया मना, तो बेरहम पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, घटना डेढ़ महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घटना एसईसीएल के आफिसर्स कालोनी क्षेत्र का था। मिथला मंच भवन के पास झोपड़पट्टी में रहने वाली पतियारो देवी पति मुगदार बरगाह 45 वर्ष गुरुवार की देर शाम वह शराब के नशे में घर से पास ही स्थित झोपड़पट्टी तरफ निकली थी। उसे अंतिम बार वही रहने वाले उसके चचेरे देवर बबलू के घर देखा गया था।

aad

शुक्रवार को सुबह महिला का शव आफिसर्स कालोनी के पास मिला था। अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पुलिस टीम ने पुलिस डाग की मदद ली थी। हत्या का शिकार महिला के घर से थोड़ी दूरी पर रहने वाले उसके चचेरे देवर बबलू बरगाह के घर और आसपास तक पुलिस डाग पहुंचा था। उसी आधार पर पुलिस ने बबलू बरगाह को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

Read More : CG Crime : जंगल में मिली युवक की लाश, एक सप्ताह से था लापता, पुलिस जांच में जुटी…

उसने हत्या करने की बात कबूल की। उसने बताया कि उसकी भाभी अक्सर शराब पीकर गाली गलौज करती थी। उस दिन भी शराब के नशे में काफी गाली गलौज कर रही थी। इसी बात से आक्रोशित होकर उसने रात में उसे अपने घर जाकर गड़ासा से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी थी और लाश को स्वयं ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button