CG CRIME : खाना बनाने से किया मना, तो बेरहम पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, घटना डेढ़ महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा…

 

CG CRIME

 

सरगुजा : जिले में एक दरिन्दे और बेरहम पिता ने अपनी ही 11 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। दुख की बात है कि इस वारदात को अंजाम देते वक्त बाप का दिल भी नहीं पसीजा। चौंकाने वाली बात ये है कि इस हत्या का खुलासा वारदात के डेढ़ महीने बाद हुआ है। मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि हैवान पिता ने अपनी बेटी को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह खाना नहीं बना रही थी। बात भी नहीं सुनती थी। इसलिए गुस्से में आकर उसने लाठी से बच्ची को पीट दिया था। पुलिस ने इस मामले में बच्ची की सौतेली मां और आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

 

READ MORE :CG Breaking : छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की अहम आज बैठक, हो सकता है अहम निर्णय…

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, खाला निवासी विश्वनाथ एक्का(40) ने 3 जुलाई को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसकी 11 साल की बेटी न्यासा एक्का 29 जून से लापता है। उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की थी और जांच कर रही थी। मगर पुलिस को भी उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

 

aad

 

 

इस बीच 26 अगस्त को विश्वनाथ फिर से पुलिस के पास आया और उसने बताया कि लिबरा के जंगल में उसकी बेटी का कंकाल मिला है। मैंने कपड़े से उसकी पहचान की है।ये पता चलने के बाद पुलिस ने मौके से कंकाल बरामद किया था और पीएम के लिए भेजा था। पीएम रिपोर्ट में इस बात का पता चला कि बच्ची की हत्या की गई थी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची के पिता से सख्ती से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

 

Related Articles

Back to top button