Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : आज फिर इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट...

Sharda Kachhi
29 Aug 2022 3:33 AM GMT
Weather Update
x

नई दिल्ली : उत्तर भारत के कई राज्य इन दिनों भारी बारिश के चलते बाढ़ का भीषण कहर झेल रहे हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश में बाढ़ ने भीषण तबाही लेकर आई है. उधर, मौसम विभाग ने दक्षिण भारत के कई राज्यों से फिर से भारी बारिश की आशंका जाहिर की …

Weather Update

नई दिल्ली : उत्तर भारत के कई राज्य इन दिनों भारी बारिश के चलते बाढ़ का भीषण कहर झेल रहे हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश में बाढ़ ने भीषण तबाही लेकर आई है. उधर, मौसम विभाग ने दक्षिण भारत के कई राज्यों से फिर से भारी बारिश की आशंका जाहिर की है. पहाड़ी राज्य भी लगातार भयंकर बारिश और भूस्खलन से त्रस्त हैं.

इन राज्यों में कुछ दिनों तक बारिश

मौसम विभाग के ट्वीट के मुताबिक 28-30 तारीख के दौरान उत्तर आंतरिक कर्नाटक, तेलंगाना और रायलसीमा में कई जगहों पर बिजली गरज के साथ भारी बारिश तो कई जगहों पर हल्की मध्यम बारिश हो सकती है. इसके अलावा अगले 5 दिनों के दौरान तमिलनाडु, केरल और माहे और तटीय कर्नाटक में भारी बारिश के आसार हैं.

READ MORE :IND vs PAK : आयुष्मान खुराना से लेकर जेठालाल तक, इंडिया के जीत की ख़ुशी में कुछ यूँ झूमे सेलेब्स, देखें वीडियों-…

अगले 24 घंटों के दौरान, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, पूर्वी असम, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, झारखंड, उत्तरी छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

पूर्वोत्तर भारत, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा के कुछ हिस्सों, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, केरल, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, लक्षद्वीप, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश संभव है.

जम्मू कश्मीर, पंजाब के कुछ हिस्सों, हरियाणा, लद्दाख, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, मराठवाड़ा, कोंकण और गोवा में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और पश्चिमी मध्य प्रदेश में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावनाएं बनी हुई है.

Next Story