Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

IND vs PAK : आयुष्मान खुराना से लेकर जेठालाल तक, इंडिया के जीत की ख़ुशी में कुछ यूँ झूमे सेलेब्स, देखें वीडियों-...

Sharda Kachhi
29 Aug 2022 2:53 AM GMT
IND vs PAK : आयुष्मान खुराना से लेकर जेठालाल तक, इंडिया के जीत की ख़ुशी में कुछ यूँ झूमे सेलेब्स, देखें वीडियों-...
x

नई दिल्ली : एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर जीत का जो परचम लहराया है, उसने देशवासियों को झूमने का मौका दे दिया है. रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जोरदार मुकाबले में हर किसी की नजरें टीवी स्क्रीन पर थीं. हर कोई टकटकी लगाए मैच …

नई दिल्ली : एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर जीत का जो परचम लहराया है, उसने देशवासियों को झूमने का मौका दे दिया है. रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जोरदार मुकाबले में हर किसी की नजरें टीवी स्क्रीन पर थीं. हर कोई टकटकी लगाए मैच देख रहा था और भारत की जीत की कामना कर रहा था. फिर हार्दिक पंड्या ग्राउंड पर आए और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के छक्के छुड़ा दिए.

जीत का मना जश्न में डूबा भारत

हार्दिक की शानदार बैटिंग की बदौलत भारत पाकिस्तान को 5 विकेट से हराने में कामयाब हुआ. पाकिस्तान द्वारा दिए गए 148 रनों के टारगेट को भारत ने अचीव किया और पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मिली हार का बदला लिया. भारत की इस धमाकेदार जीत के बाद जश्न मनाना तो बनता है. देश के हर कोने में पटाखे फूटने लगे, सेलेब्स भी खुशी से झूमने लगे और सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया.

वायरल हुए मीम्स और वीडियों

भारत की जीत का जश्न मनाते मजेदार मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जेठालाल खुशी से नाच रहे हैं तो कहीं पर पाकिस्तान पर चुटकी ली जा रही है. टीम इंडिया की इस जीत पर सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है.

कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, अशोक पंडित, शरद केलकर, कमाल राशिद खान, अर्जुन रामपाल समेत कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं. तो आइये आपको दिखते है आपको ये मजेदार मीम्स और वीडियों.

Next Story