Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : तीन शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 6 नग दोपहिया वाहन बरामद...

Rohit Banchhor
28 Aug 2022 2:31 PM GMT
UP Crime
x

हाथरस। UP Crime जिले के सिकंदराराऊ थाना पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुरदिलनगर नहर के पास से तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने मेें सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से आधा दर्जन बाइक, अवैध असलहा व कारतूस बरामद किए हैं। Read More : UP Crime : घर के …

UP Crime

हाथरस। UP Crime जिले के सिकंदराराऊ थाना पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुरदिलनगर नहर के पास से तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने मेें सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से आधा दर्जन बाइक, अवैध असलहा व कारतूस बरामद किए हैं।

Read More : UP Crime : घर के तीसरी मंजिल में चली गोली, कमरे में मिली तीन लाशें, क्षेत्र में फैली सनसनी…

बता दें कि सिकंदराराऊ कोतवाली पुलिस रविवार को गस्त कर रही थी। गस्त के दौरान पुलिस को पुरदिलनगर रोड स्थित नहर पुल पर तीन लोग दिखाई दिए। जिनको पुलिस ने रोककर पूछताछ किए तो घबरा गए। कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम पंकज शर्मा, रोहित बघेल और सलीम उर्फ मलुआ बताया।

aad

पूछताछ में आरोपियों ने दोपहिया वाहन चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कूटी, पांच बाइक अवैध असलहे व कारतूस बरामद किए है। सिकन्दराराऊ कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि इन चोरों से पूछताछ में पता चला है, अभी कई नाम और वाहन अन्य भी बरामद किए जा सकते है।

Next Story