Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : घर के तीसरी मंजिल में चली गोली, कमरे में मिली तीन लाशें, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
25 Aug 2022 10:27 AM GMT
CG Crime
x

औरैया। UP Crime उत्तरप्रदेश के औरेया जिले में गुरूवार की सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जब व्यापारी के घर जाकर देखा तो कमरे में तीन लाशें खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनोें के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं …

CG Crime

औरैया। UP Crime उत्तरप्रदेश के औरेया जिले में गुरूवार की सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जब व्यापारी के घर जाकर देखा तो कमरे में तीन लाशें खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनोें के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : संपत्ति से पुत्र को किया बेदखल, पिता और दो सगी बहनों को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार…

बता दें कि तिलक मार्केट में रहने वाले संदीप पोरवाल की इलाहाबादी स्वीट्स के नाम से बाजार में बड़ी दुकान है। इसके अलावा वह प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक भी थे। गुरुवार तड़के मकान की तीसरी मंजिल पर उन्हीं के लाइसेंसी रिवाल्वर से तीन गोलियां चलीं और संदीप के साथ उनकी पत्नी मीरा पोरवाल और बेटे 22 साल के बेटे शिवम पोरवाल की मौत हो गई।

ad 2

बताया जाता है कि मकान के नीचे हिस्से में पढ़ाई कर रहा छोटा बेटा ऊपर पहुंचा तो देखा और इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संदीप का लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त किया, जिससे गोलियां चलायी गई थीं। पुलिस इसको आत्महत्या मान रही है, जबकि लोगों को कहना है परिवार की शहर में बड़ी प्रतिष्ठा है और वह हर तरह से सक्षम है इसलिए आत्महत्या का कोई कारण समझ से परे है।

Next Story