Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर से हुई थी हजारो रूपए की जेवर चोरी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
28 Aug 2022 2:16 PM GMT
CG Crime
x

धमतरी। CG Crime जिले के दानीटोला स्थित घर से नकदी रकम व जेवर चोरी करने के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के पास से चोरी की जेवर बरामद कर ली है। Read More : CG Crime : ग्राहक सेवा केंद्र का छज्जा तोड़कर अंदर …

CG Crime

धमतरी। CG Crime जिले के दानीटोला स्थित घर से नकदी रकम व जेवर चोरी करने के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के पास से चोरी की जेवर बरामद कर ली है।

Read More : CG Crime : ग्राहक सेवा केंद्र का छज्जा तोड़कर अंदर घुसे चोर, 3 लाख रूपए पार, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि 2 दिन पहले दानी टोला में रहने वाला थानसिंह साहू 24 वर्ष काम करने के लिए बाहर गया था। उसकी पत्नी भी काम करने के लिए बाहर गई थी। उसी दौरान घर के आलामारी से गहने पार हुए थे। मगर घर आने के बाद भी पति-पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं लगी थी। इधर युवक की पत्नी ने शनिवार को जब आलमारी चेक किया तो उसमें से गहने गायब थे।

aad

आलमारी के लॉकर से पायल, कंगन समेत 70 हजार के जेवर गायब हो गए थे। इसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी। इसके बाद थानसिंह ने मामले की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। ऐसे में जिस तरह से घर में चोरी हुई थी। उससे पुलिस को यह शक हुआ था कि इस वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है।

Read More : CG Crime : महिला की अश्लील वीडियो बनाकर बाबा करता था ब्लेकमेल, परेशान महिला ने की शिकायत, गिरफ्तार…

इससे बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की। उस दौरान पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता ध्रुव 43 से भी पूछताछ की। पूछताछ में वह घबरा गई थी और पुलिस को ही गुमराह करने की कोशिश करने लगी। बस इसी बात पर पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने उससे जब कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और चोरी किए गए जेवर उससे जब्त किए हैं।

Next Story