Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : महिला की अश्लील वीडियो बनाकर बाबा करता था ब्लेकमेल, परेशान महिला ने की शिकायत, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
27 Aug 2022 5:21 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : लापता सेल्समेन का शव खाई में मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, जांच में …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : लापता सेल्समेन का शव खाई में मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी…

बता दें कि महिला किसी बात को लेकर परेशान रहा करती थी। इसी के चलते उसने कुछ समय पहले ग्राम पंचायत कटंगपाली (ब) निवासी बाहा दुर्गेश बैरागी से संपर्क किया था। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात होने लगी थी। इसी मुलाकात के दौरान एक दिन बाबा ने उसे किसी चीज में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया था। महिला नशे में थी, उसी वक्त बाबा ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

aad

बताया गया कि महिला को जब होश आया, तब बाबा उसे धमकी देने लगा कि मैं इसे वायरल कर दूंगा। अगर तुम चाहती हो कि मैं इसे वायरल नहीं करूं तो इसके बदले में मुझे 15 हजार कैश दे दो। आरोपी बाबा उसे बार-बार यही कहकर परेशान कर रहा था। इधर महिला लोकलाज के डर से किसी को यह बात नहीं बता रही थी। मगर जब बात ज्यादा बिगड़ी गई तो उसने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पूरा मामला थाने पहुंचा और आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story