Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ajab-Gajab : पति के प्राइवेट पार्ट को धारदार चाकू से काटा, डॉक्टरों ने सर्जरी कर जोड़ा वापस, जानें क्यों पत्नी को आया इतना गुस्सा 

naveen sahu
28 Aug 2022 12:45 PM GMT
crime
x

नई दिल्ली। Ajab-Gajab एक महिला को शक हो गया कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है। इस शक की वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। महिला को तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। दरअसल, महिला ने चाकू से …

नई दिल्ली। Ajab-Gajab एक महिला को शक हो गया कि उसके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है। इस शक की वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। महिला को तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। दरअसल, महिला ने चाकू से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिस वक्त उसने इस वारदात को अंजाम दिया पति नींद में था। ये मामला जाम्बिया का है, जहां चार अगस्त को महिला ने अपने पति पर जानलेवा हमला किया था। केस में इसी हफ्ते कोर्ट ने महिला को सजा दी है।

Read More : Ajab-Gajab : महिला ने कातिलाना Kiss से ले ली युवक की जान, मामले का खुलासा होती ही डॉक्टर्स हो गए हैरान

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जाम्बिया के कपिरी मपोषी की है। यहां गिवेन चिलुफया नाम की महिला ने अपने पति जिमी नगलूबे के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। चिलुफया ने पति से कहा कि तुम्हारा दूसरी महिला संग अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर दोनों में खूब झगड़ा हुआ। झगड़ा करने के बाद दोनों सोने चले गए। लेकिन जब नगलूबे सो गया तो पत्नी चिलुफया ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

aad

नगलूबे ने देखा कि उसके ठीक सामने उसकी पत्नी एक चाकू लेकर खड़ी है। दर्द से कराहते हुए नगलूबे ने अपने भाई को कॉल किया, जिसने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसके कटे हुए पार्ट को सर्जरी कर वापस से जोड़ दिया। इस हमले को लेकर नगलूबे ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने चिलुफया को अरेस्ट कर लिया. मामला कोर्ट पहुंचा, जहां दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जज ने चिलुफया को दोषी करार दिया। उसे 26 अगस्त को तीन साल जेल की सजा सुनाई गई।

Next Story