Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बन सकती है बाढ़ की स्थिति...

Sharda Kachhi
22 Aug 2022 4:05 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर। Weather Update ओडिशा में कम दबाव का एक क्षेत्र बनने से मूसलाधार बारिश होने के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा हो सकती है। बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बन गया है जिससे कुछ राज्यों में बारिश होने की संभावना है। IMD ने कहा कि डीप डिप्रेशन उत्तर पश्चिम की ओर …

Weather Update

रायपुर। Weather Update ओडिशा में कम दबाव का एक क्षेत्र बनने से मूसलाधार बारिश होने के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा हो सकती है। बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बन गया है जिससे कुछ राज्यों में बारिश होने की संभावना है। IMD ने कहा कि डीप डिप्रेशन उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ गया है, अब उत्तर ओडिशा और दक्षिण झारखंड के पास में डीप डिप्रेशन है। इसके प्रभाव में ओडिशा के सुदरगढ़, देवगढ़ आदि जिलों में भारी वर्षा हो सकती है। उन्होंने कहा कि कल से कुछ जगहों में कम बारिश हो सकती है और कुछ जगहों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मछुआरों को समुद्र के किनारे जाने के लिए मना किया गया है।

READ MORE :Murder Of Surrendered Naxalite : सरेंडर नक्सली की बेरहमी से हत्या कर शव फेंका गया सड़क पर…

Weather Update स्काई मेट वेदर मौसम एजेंसी के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान, दक्षिण झारखंड, छत्तीसगढ़ और पूर्वी और मध्य मध्य प्रदेश में मध्यम से भारी बारिश संभव है। आंतरिक ओडिशा, दक्षिण उत्तर प्रदेश, कोंकण और गोवा, मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों और पूर्वी राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। पश्चिमी हिमालय और विदर्भ में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

Weather Update गंगीय पश्चिम बंगाल, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, केरल, तटीय कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र और बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश संभव है। पूर्वोत्तर भारत, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, उत्तर प्रदेश के शेष हिस्सों, गुजरात, तमिलनाडु, तटीय आंध्र प्रदेश और ओडिशा के शेष हिस्सों में हल्की बारिश संभव है। दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में एक या दो जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है।

Next Story