Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Murder Of Surrendered Naxalite : सरेंडर नक्सली की बेरहमी से हत्या कर शव फेंका गया सड़क पर...

Sharda Kachhi
21 Aug 2022 7:46 AM GMT
Murder Of Surrendered Naxalite
x

बीजापुर। नक्‍सल प्रभावित बीजापुर के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पोंदुम में एक आत्मसमर्पण नक्सली की हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार आत्म समर्पित नक्सली बामन पोडियम तीन महीने पहले म़़ई माह में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। सरेंडर करने के बाद बीजापुर पुलिस लाइन में रहने लगा था। बताया जा रहा …

Murder Of Surrendered Naxalite

बीजापुर। नक्‍सल प्रभावित बीजापुर के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पोंदुम में एक आत्मसमर्पण नक्सली की हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार आत्म समर्पित नक्सली बामन पोडियम तीन महीने पहले म़़ई माह में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। सरेंडर करने के बाद बीजापुर पुलिस लाइन में रहने लगा था।
बताया जा रहा है कि बामन पोडियम सरेंडर करने के बाद अचानक पुलिस लाईन से 15-20 दिन पहले फरार हो गया। पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन करती रही लेकिन पता नहीं लगा। शनिवार के आधी रात को हत्या कर भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पोंदुम के सड़क पर शव को फेंक दिया है।

READ MORE :Big Breaking : दो अलग-अलग सड़क हादसे में 32 लोगों की मौत, 52 से ज्यादा लोग घायल…

भैरमगढ़ पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही एसडीओ पी तारेश साहू व टीआई के नेतृत्व में जवानों दल घटना स्थल से शव बरामद किया गया है। घटना भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के मामला होने कारण पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर जांच जारी है। ग्राम जप्पेमरका निवासी आत्मसर्पित नक्सली बामन पोडियम की हत्या का रहस्य अभी भी बना हुआ है। पुलिस अभी भी इस हत्या को पूर्ण रूप से नक्सली हत्या नहीं मान रही है।

Next Story