Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : जानवरों पर किया गया एसिड अटैक, शरीर से उखड गई चमड़ी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज...

Sharda Kachhi
22 Aug 2022 4:32 AM GMT
CG Crime
x

धमतरी। जिले में पशु क्रूरता का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम कोंडापार निवासी परसराम मारकंडे गाय- भैंस पाल रखा है। तबेला का दरवाजा बंद न होने के कारण एक भैंस और उसके दो बछड़े तबेले से निकलकर कुंदन साहू के खेत में …

CG Crime

धमतरी। जिले में पशु क्रूरता का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम कोंडापार निवासी परसराम मारकंडे गाय- भैंस पाल रखा है। तबेला का दरवाजा बंद न होने के कारण एक भैंस और उसके दो बछड़े तबेले से निकलकर कुंदन साहू के खेत में चले गए। शाम को कुंदन साहू अपनी मोटरसाइकिल से जानवरों को दौड़ाते हुए परसराम के घर के सामने लाया और अपने पास रखे एसिड को एक भैंस एवं दो बछड़ों पर डाल दिया।

इस क्रूरतापूर्वक कार्य के बाद उसने धमकी दी कि अगर दोबारा जानवर मेरे खेत में गए तो टंगिया से काट दूंगा। एसिड से तीनों मवेशियों की चमड़ी उखड़ गई है। जानवर ठीक से चल फिर नही पा रहे है। रिपोर्ट पर पुलिस ने जानवरों को निरूपयोगी बनाने के आरोप में धारा 329 के तहत आरोपित कुंदन साहू के विरूद्ध अपराध दर्ज किया है।

READ MORE :Weather Update : छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बन सकती है बाढ़ की स्थिति…

इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। निरीह पशु पर इस तरह की क्रूरता से लोग आरोपित के प्रति आक्रोशित हैं। पुलिस का कहना है कि घटना की विवेचना की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी का जाएगी।

Next Story