Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : माँ की बरसी में जा रहा था बेटा, ट्रेलर ने रौंदा, हुई मौत...

Sharda Kachhi
22 Aug 2022 5:30 AM GMT
Big Accident
x

जांजगीर-चांपा। Accident जिले में एक युवक अपनी मां की बरसी मनाने जा रहा था, की आज के बाद कभी वो अपनी माँ की बरसी नहीं मना पायेगा। आज सोमवार को ही उसकी मां की बरसी है। इसके लिए वो अपने दो छोटे-छोटे भांजों को लिवाकर बाइक पर घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में …

Big Accident

जांजगीर-चांपा। Accident जिले में एक युवक अपनी मां की बरसी मनाने जा रहा था, की आज के बाद कभी वो अपनी माँ की बरसी नहीं मना पायेगा। आज सोमवार को ही उसकी मां की बरसी है। इसके लिए वो अपने दो छोटे-छोटे भांजों को लिवाकर बाइक पर घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में मौत से मुलाकात हो गई। ये दर्दनाक हादसा जांजगीर जिले के बुड़गहन में हुआ। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार मामा और दो भांजे को टक्कर मार दी, हादसे में मामा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो मासूम बच्चे हादसे के बाद करीब एक घंटे तक अंधेरे में मामा के शव के पास ही बैठे रहे।

READ MORE :CG Crime : जानवरों पर किया गया एसिड अटैक, शरीर से उखड गई चमड़ी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज…

रास्ते से गुजर रहे किसी ने उनकी मदद नहीं की। करीब घंटे भर बाद सड़क पर दोनों बच्चों को रोते देखकर एक महिला सरपंच ने उन्हें अपनी गाड़ी से बलौदा पहुंचाया और पुलिस को भी सूचना दी। फिलहाल, दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है, जिसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है और जांच कर रही है।

Next Story