Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करी के दो मामलों में तीन अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
19 Aug 2022 2:11 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के सिटी कोतवाली और सायबर सेल की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी के दो मामलों में तीन अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्र्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो चारपहिया वाहन, 57 किलो गांजा, 10130 रूपए नकदी सहित चार मोबाइल जब्त किया …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के सिटी कोतवाली और सायबर सेल की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी के दो मामलों में तीन अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्र्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो चारपहिया वाहन, 57 किलो गांजा, 10130 रूपए नकदी सहित चार मोबाइल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : वीडियोग्राफर का अपहरण कर किया मारपीट, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि सिटी कोतवाली और सायबर सेल की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि ओड़िशा से अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर एक कार और बोलेरो वाहन खरियार रोड़ से होते हुए महासमुंद की ओर जा रही है। जिस पर पुलिस की टीम ग्राम लभराखुर्द नध्या इंफोटेक च्वाईस सेंटर महासमुन्द के पास एनएच-353 रोड संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी खरियार रोड उडिसा की तरफ से एक संफेद रंग की स्वीफ्ट डिजायर कार क्रमांक सीजी 04 एनके 9095 आ रही थी जिसमे 2 व्यक्ति सवार थे।

Read More : CG Crime : बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर की अपनी मां के प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा…

जिसको रोककर पुछताछ करने पर वाहन चालक ने अपना नाम जगन्नाथ पटेल 28 वर्ष निवासी रेलवे स्टेशन चुनाभट्टी रायपुर तथा चालक के बगल सीट में बैठा व्यक्ति अपना नाम ईशु दास 42 वर्ष निवासी चंदामुडा ओडिसा का होना बताये। उक्त वाहन की तलाशी लेने पर कार के पीछे डिक्की में 2 प्लास्टिक बोरी में कुल 36 किलो गांजा मिला। जिससे पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा समेत नगदी रकम 10 हजार व 3 नग मोबाईल को वाहन सहित जब्त किया है।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, युवती की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

पूछताछ करने पर उड़िसा से लाना और दिल्ली, उत्तर प्रदेश ले जाना बताये। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने के.के. ढाबा फिगेंश्वर मोड के पास एक बोलेरो क्रमांक ओडी 03 के 6122 को रोककर उसमें बैठे व्यक्ति पुलिस की टीम को खडे देख 2 व्यक्ति कार को दूर में खडी कर जंगल की तरफ भागने लगे जिसे एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकडा गया। जिसे पूछताछ करने पर अपना नाम तपन सिंह 51 वर्ष निवासी लोहारपाली राजाखरियार ओडिशा का होना बताया।

Read More : CG Crime : पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपी ने साक्ष्य छिपाने तालाब मेें डूबने की कहानी गढ़ी…

पुलिस ने जब बोलेरो की तलाशी ली तो सीट के नीचे 21 किलो गांजा मिला। जिससे पुलिस ने गांजा समेेत आरोपी के पास से नकदी 130 रूपये व 1 मोबाईल को वाहन सहित जब्त किया है। पूछताछ में आरोपी ने गांजा उड़िसा से लाना और उत्तर प्रदेश ले जाना बताये। दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story