Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bhojpuri Actress लुक्स के मामलेें में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है देखिए तस्वीरें

vishal kumar
16 Aug 2022 10:13 AM GMT
Bhojpuri Actress लुक्स के मामलेें में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है देखिए तस्वीरें
x

मनोरंजन डेस्क । आज के समय में ना सिर्फ बॉलीवुड ( bollywood )  बल्कि रीजनल भाषाओं ( regional languages ) में बनने वाली फिल्मों की एक्ट्रेस  ( actress ) भी खासी पोपुलर रहती हैं. उनका खुद का अपना बड़ा फैन बेस रहता है. अगर यह कहें कि इनमें भोजपुरी अदाकाराएं ( bhojpuri actresses )  सरे …

मनोरंजन डेस्क । आज के समय में ना सिर्फ बॉलीवुड ( bollywood ) बल्कि रीजनल भाषाओं ( regional languages ) में बनने वाली फिल्मों की एक्ट्रेस ( actress ) भी खासी पोपुलर रहती हैं. उनका खुद का अपना बड़ा फैन बेस रहता है. अगर यह कहें कि इनमें भोजपुरी अदाकाराएं ( bhojpuri actresses ) सरे फहरिस्त हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही अदाकारा से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर राजी करती हैं. साथ ही वो कई बॉलीवुड हसीनाओं को अपने हुस्न से मात देती हैं.

इस अदाकारा का नाम है प्राची सिंह (Prachi Singh). प्राची सिंह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और लाखों की तादाद में उनके फैंस हैं.

Prachi Singh sets the internet on fire with a stunning photo | Bhojpuri Movie News - Times of India

प्राची सिंह आए रोज़ सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही कमेंट्स में उनके लिए खूब प्यार देते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक से एक बढ़कर स्टाइलिश पिक्चर का भंडार है.

Next Story