ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : बिजली की दरें 8% कम करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर, बिजली ऑफिस का किया घेराव, पुलिस से हुई झूमा-झपटी, देखे VIDEOपलक झपकते ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने काट दिए अपने बाल, अफसोस होने के बाद जोर-जोर से चिल्लाई, जानिए आखिर क्यों उठाया ये कदमRAIPUR : सरपंच द्वारा जमीन से बेदखल करने की शिकायत को लेकर भूमिहीन गरीब किसान पहुंचे राजधानी, कृषि मंत्री के बंगले का किया घेराव, पुलिस ने खदेड़ा, देखे VIDEO.RAIPUR BREAKING: कोर्ट में पेशी से पहले ही चकमा देकर भाग निकला चोर,पुलिस कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में फरार हुआ निगरानी बदमाश,FIR दर्जBig Breaking : हांथीयों का उत्पात जारी, नेशनल हाईवे 130 में बाइक सवार युवक को हाथी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनीBREAKING : IED बम की चपेट में आई बोलेरो वाहन, दो सिविलियन गंभीर रुप से घायलBIG BREAKING : सड़ी गली अवस्था में मिली 11 साल के लड़के का शव, हत्या कर पहचान छुपाने सिर को धड़ से किया अलग, हाथ पांव भी काटा, 10 दिनों से घर से था लपतामातम में बदलीं शादी की खुशियां, पार्टी के दौरान गिरी आकाशीय बिजली, 17 लोगों की दर्दनाक मौत, दूल्हा समेत कई लोग घायलआर्टिकल 370 को खत्म करने की दूसरी सालगिरह, कश्मीर में हुए हैं अब तक ये सात बड़े बदलाव, जानिए कितनी बदली तस्वीरBIG BREAKING: 32 ASP-CSP के तबादले, तारकेश्वर पटेल होंगे नए रायपुर एडिशनल एसपी शहर, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

BOLLYWOOD के बाद अब , SOUTH की फिल्मों में नज़र आएंगे सुपरस्टार SALMAN KHAN

AgencyApril 3, 20211min

 


 

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan ) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है । फैन्स उनके अपकमिंग फिल्म्स का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खबरों के मुताबिक सलमान की लिस्ट में एक और फिल्म जुड़ने जा रही हैं। इस बार सलमान की लिस्ट में साउथ के हिट फिल्म ‘मास्टर’ (Master) के रीमेक (Master Remake ) की जुड़ने की चर्चा है। जानकरी है की सलमान ने भी इस प्रोजेक्ट में अपनी दिलचस्पी दिखाई है।

 

 

आपको बता दे कुछ दिनों पहले ही खबरें थी कि साउथ स्टार थलापति विजय और विजय सेतुपति फ्रंटेड मास्टर हिंदी रीमेक की तैयारी कर रहे हैं । बताया गया था कि कबीर सिंह प्रोड्यूसर मुराद खेतानी और एंडेमोल शाइन ये हिंदी में फिल्म का निर्माण करेंगे और अब हमें पता चला है कि मास्टर की टीम ने मास्टर और बडाई भवानी के लीड किरदार में कदम रखने के लिए एक्टर्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है । टीम मास्टर इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बोर्ड पर लाने के लिए मन बना रही हैं।

 

वही “मुराद और एंडेमोल की टीम ने पिछले 30 दिनों में सलमान खान के साथ एक-दो मीटिंग भी की हैं, ताकि उनके साथ मास्टर पर चर्चा की जा सके । जानकारी के मुताबिक, सलमान को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है और उन्होंने गहरी दिलचस्पी दिखाई है, हालांकि, मास्टर की टीम हिंदी में बाउंड स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आने का इंतजार कर रही है, क्योंकि तमिल ओरिजनल के बहुत से कांसेप्ट को बॉलीवुड दर्शकों की फीलिंग्स के साथ पेश करना होगा । थलापति के जैसे स्क्रीन पर जलवा सलमान खान दिखा सकते हैं इसलिए मेकर्स की पहली पसंद सलमान है।

READ MORE : अंगूरी भाभी ने इंडस्ट्री में काम करने को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकार रह जायेंगे दंग, जानिए क्या है पूरा मामला

इसके साथ ही यदि सल्लू भाई के वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं, जिसका ट्रेलर जल्द ही हिट होने की उम्मीद है। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी। फिलहाल वह टाइगर 3 के शूट से ब्रेक पर हैं और वह अप्रैल और मई में राधे के प्रमोशन और टाइगर 3 के शूट के बीच काम करेंगे। वहीं टाइगर 3 के लिए इंटरनेशनल शूट की प्लानिंग जून के महीने में बनाई है। अगले साल सितंबर के आसपास टाइगर 3 की शूटिंग को खत्म करने के बाद सलमान साजिद नाडियाडवाला के साथ कभी ईद कभी दिवाली पर काम करेंगे।

VIDEO :

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें