Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : लापता दो बच्चियों के शव कुंए में मिले, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका...

Rohit Banchhor
6 Aug 2022 5:06 PM GMT
MP Crime
x

खरगोन। MP Crime जिले के दूरकसरावद थाना क्षेत्र के ग्राम किरगांव में आज सुबह दो मासूम बच्चियों के शव कुंए में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कुंए से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका …

MP Crime

खरगोन। MP Crime जिले के दूरकसरावद थाना क्षेत्र के ग्राम किरगांव में आज सुबह दो मासूम बच्चियों के शव कुंए में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कुंए से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

Read More : MP Crime : युवक की खून से लथपथ मिली लाश, पत्थर से कुचल कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम किरगांव की दो बच्चियां आस्था 5 वर्ष व पंखुड़ी 4 वर्ष शुक्रवार को लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने इसकी सूचना थाना में दी और अपहरण का मामला दर्ज करवाया। वहीं शनिवार सुबह कुंए के पास पुजारी पूजा करने पहुंचा था। तब उसने कुंए में दो बच्चियों के शवों को तैरते हुए देखा। इसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कुंए से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए कसरावद भेजा। वहीं दोनों बच्चियों की मौत से गांव में तनाव है।

Next Story