Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Happy Birthday Saif Ali Khan : महलों जैसा घर और करोड़ो की गाड़ियां, फिर भी नहीं मिलता था सैफ को पॉकेट मनी, जानें कैसे कटी बॉलीवुड के नवाब की जिंदगी...

Sharda Kachhi
16 Aug 2022 4:22 AM GMT
Happy Birthday Saif Ali Khan
x

नई दिल्ली, Happy Birthday Saif Ali Khan : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और पटौदी खानदान के नवाब आज यानी 16 अगस्‍त को 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में बनी रही. पहली शादी, तलाक, दो बच्च और फिर दूसरी. तीन दशकों के करियर …

Happy Birthday Saif Ali Khan

नई दिल्ली, Happy Birthday Saif Ali Khan : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और पटौदी खानदान के नवाब आज यानी 16 अगस्‍त को 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में बनी रही. पहली शादी, तलाक, दो बच्च और फिर दूसरी. तीन दशकों के करियर में सैफ अली खान के प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि प्राइवेट लाइफ में काफी कुछ हो चुका है और चाहे तो उनकी जिंदगी में फिल्म भी बनाई जा सकती है.उन्होंने रोमांटिक, एक्शन और कॉमेडी यानी हर जॉनर की फिल्में की हैं. अपने 29 साल के फिल्म करियर में सैफ को साल 1994 में आई फिल्म ‘ये दिल्लगी’ से पॉपुलैरिटी मिली. हालांकि उन्होंने 14 मई 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

Happy Birthday Saif Ali Khan सैफ अली खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि एक नवाबों के खानदान में जन्म लेने के बावजूद उन्होंने उनका सामान्य जिंदगी जी है. एक्टर के माता पिता उनके बड़े होने के बाद भी बहुत मुश्किल से ही उन्हें पॉकेट मनी देते थे. सैफ का कहना है कि उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी ऐसे इंसान थे जिनपर एक बायोपिक बननी चाहिए थी, क्योंकि उनकी जिंदगी थोड़ी बहुत सिनेमेटिक थी.

READ MORE :Rape : चाकू की नोक पर युवक ने नाबालिग युवती को बनाया अपने हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस…

कारों की कीमत भी करोड़ों में

सैफ अली खान को लग्जरी कारों के भी काफी शौक है। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अपने काफिले में ऑडी, बीएमडब्लू 7 सीरीज, लेक्सस 470, मस्टांग, रेंज रोवर और लैंड क्रूजर जैसी कारें शामिल की हैं।

इन चीजों से करते हैं कमाई

Happy Birthday Saif Ali Khan रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान फिल्मों की फीस के अलावा प्रॉफिट भी शेयर करते हैं और इसके अलावा विज्ञापन, ब्रांड एंडोर्समेंट व निजी निवेशों अपनी कमाई करते हैं। उनकी हर महीने 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई होती है। वहीं अभिनेता सालाना 30 करोड़ रुपये कमाते हैं।

Next Story