Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Rape : चाकू की नोक पर युवक ने नाबालिग युवती को बनाया अपने हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
16 Aug 2022 3:47 AM GMT
Rape
x

दुर्ग। जिले से दिनदहाड़े घर में घुसकर एक नाबालिग से रेप (Rape) करने की घटना सामने आई है। आरोपी की धमकी से किशोरी और उसके परिजन इतना डरे थे कि वो एक महीने तक मामले की शिकायत नहीं कर पाए। वहीं पीड़िता ने फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इसके बाद परिजनों काफी …

Rape

दुर्ग। जिले से दिनदहाड़े घर में घुसकर एक नाबालिग से रेप (Rape) करने की घटना सामने आई है। आरोपी की धमकी से किशोरी और उसके परिजन इतना डरे थे कि वो एक महीने तक मामले की शिकायत नहीं कर पाए। वहीं पीड़िता ने फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इसके बाद परिजनों काफी दर गए और उसके बाद हिम्मत जुटाकर भिलाई नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना के दिन घर में उनकी 17 वर्षीय बेटी अकेली थी। इसी दौरान सेक्टर 6 निवासी दया सागर साहू आकर दरवाजा खटखटाया,और जैसे ही किशोरी ने दरवाजा खोला तो दया ने उसके पेट में चाकू लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बच्ची का मोबाइल बंद करा दिया। इसके बाद नाबालिग के साथ रेप किया,और फिर घटना किसी को बताने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।

READ MORE:FIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया निलबित, सामने आई यह बड़ी वजह…

इधर घटना के बाद जब पीड़िता के परिजन घर पहुंचे तो नाबालिग बच्ची को बेसुध हालत में देखकर घबरा गए। बच्ची ने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी ने फिर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इससे परिजन काफी डर गए थे। भिलाई नगर टीआई का कहना है कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 450 और 506 बी के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story