Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! जियो ने लॉन्च किया धांसू प्लान, मात्र 1 रुपए ज्यादा खर्च करने पर मिलेंगे कई फायदे

naveen sahu
13 Aug 2022 5:26 PM GMT
Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! जियो ने लॉन्च किया धांसू प्लान, मात्र 1 रुपए ज्यादा खर्च करने पर मिलेंगे कई फायदे
x

दिल्ली। बढ़ती महंगाई के साथ साथ पड़ते मोबाइल के रिचार्ज प्लान्स ने लोगों को डरा कर रखा हैं। इसी बीच jio अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर ले कर आया हैं। दरअसल जियो ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीन नए ऑफर लॉन्च किया हैं। नए प्लान के अनुसार अब 1 रुपये ज्यादा देने …

दिल्ली। बढ़ती महंगाई के साथ साथ पड़ते मोबाइल के रिचार्ज प्लान्स ने लोगों को डरा कर रखा हैं। इसी बीच jio अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर ले कर आया हैं। दरअसल जियो ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तीन नए ऑफर लॉन्च किया हैं। नए प्लान के अनुसार अब 1 रुपये ज्यादा देने पर यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा। यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Read More : Good News : Jio लेकर आ रहा यह धांसू ऑफर, एक साल के लिए बिल्कुल फ्री मिलेगा 2.5GB डेटा, जाने कैसे उठाए लाभ

Jio ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई ऑफर पेश किए हैं। कंपनी ने 2999 रुपये का एक ऑफर पेश किया है, जो 100 परसेंट वैल्यू बैक के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए भी एक प्लान पेश किया है। इस प्लान में कंज्यूमर्स को 15 दिनों के लिए सर्विस फ्री मिलेगी।

तीसरा ऑफर प्री-पेड कस्टमर्स के लिए है. कंपनी ने देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह ऑफर पेश किया है। Jio ने 750 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है। इसके अलावा कंज्यू्मर्स को Jio Fiber पर भी ऑफर मिल रहा है। ऑफर के तहत यूजर्स को 15 दिनों के लिए फ्री सर्विस यूज करने का मौका मिलेगा। ये ऑफर सिर्फ जियो फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट प्लान लेने वाले यूजर्स को ही मिलेगा। ऑफर 12 अगस्त से 16 अगस्त तक के लिए मान्य है।

Next Story