Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Good News : Jio लेकर आ रहा यह धांसू ऑफर, एक साल के लिए बिल्कुल फ्री मिलेगा 2.5GB डेटा, जाने कैसे उठाए लाभ

naveen sahu
10 Aug 2022 7:04 AM GMT
Good News : Jio लेकर आ रहा यह धांसू ऑफर, एक साल के लिए बिल्कुल फ्री मिलेगा 2.5GB डेटा, जाने कैसे उठाए लाभ
x

दिल्ली। Good News बढ़ते रिचार्ज प्लान्स के चलते हर कोई उपभोक्ता परेशान हैं। महीने भर के डाटा के लिए अब ज्यादा रूपए खर्चा करने पड़ते हैं। लेकि टेलीकॉम कंपनी जिओ अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया हैं। कुछ दिन बाद देश आजादी 75 वां वर्षगाठ मानाने वाला हैं जिसे ध्यान में रखते …

दिल्ली। Good News बढ़ते रिचार्ज प्लान्स के चलते हर कोई उपभोक्ता परेशान हैं। महीने भर के डाटा के लिए अब ज्यादा रूपए खर्चा करने पड़ते हैं। लेकि टेलीकॉम कंपनी जिओ अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया हैं। कुछ दिन बाद देश आजादी 75 वां वर्षगाठ मानाने वाला हैं जिसे ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो ने Independence Day offer की घोषणा की है।

जियो अपनी सबसे लोकप्रिय लंबी अवधि वाले प्रीपेड प्लान्स में से एक के साथ अतिरिक्त लाभों के साथ बंडल करेगा और अलग से 2,250 रुपये के लाभ भी प्रदान करेगा। Jio ने अभी ऑफर की घोषणा की है और यह ऑफर कब तक लागू रहेगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस साल के लिए जियो का इंडिपेंडेंस डे ऑफर 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ है।

Read More : Good News : व्यावसायिक वाहन मालिकों के लिए एक खुशखबरी! एकमुश्त निपटान योजना के तहत मिली बड़ी छूट, 31 मार्च तक उठा सकेंगे लाभ

रिलायंस जियो 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ स्वतंत्रता दिवस 2022 ऑफर पेश करेगी। इस प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। इसमें वॉयस कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट शामिल हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा मिलती है। डेली डेटा की खपत के बाद, यूजर्स के लिए गति घटकर 64 केबीपीएस हो जाएगी।

Next Story