Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : भूमि बंटवारे को लेकर दो परिवार आपस में भिड़े, पुलिस ने 9 आरोपियों को भेजा रिमांड में

viplav
12 Aug 2022 6:13 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime रायगढ़ जिले से मंदिर के जमीन विवाद को लेकर दो भाईयों के परिवार आपस में भिड़ गये। मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने सभी 9 आरोपियों को रिमांड में भेज दिया है। मामला दो भाई अभिषेक शर्मा तथा अभिनव शर्मा के बीच शनि मंदिर की भूमि के बंटवारे का है। …

रायगढ़। CG Crime रायगढ़ जिले से मंदिर के जमीन विवाद को लेकर दो भाईयों के परिवार आपस में भिड़ गये। मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने सभी 9 आरोपियों को रिमांड में भेज दिया है।

मामला दो भाई अभिषेक शर्मा तथा अभिनव शर्मा के बीच शनि मंदिर की भूमि के बंटवारे का है। 9 अगस्त को विवादित भूमि के दिवाल को ढहाने को लेकर दोनों पक्ष एक -दूसरे से मारपीट करने लगे। घटना की रिपोर्ट दोनों पक्षों द्वारा थाना सिटी कोतवाली में दर्ज कराया गया है।

Read More : CG Accident : कोचिंग जाने के लिए निकला था छात्र, अज्ञात ट्रक कुचलकर हुआ फरार…

अभिषेक शर्मा की पत्नी निशा शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि जेठ अभिनव शर्मा व उसकी पत्नी शालिनी शर्मा, बहन पायल शर्मा तथा धीरज शुक्ला व पत्नी द्वारा घर में घुसकर गाली गलौच मारपीट किया गया। आरोपियों पर धारा 147,149, 294, 452, 504, 323 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है ।

Read More : CG Crime : ऑनलाइन ठगी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 16 नग एटीएम कार्ड जब्त…

वहीं दूसरे पक्ष अभिनव शर्मा की पत्नी शालिनी शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि अभिषेक शर्मा हमारे पुराने घर में तोड़ फोड़ करवा रहा था, जिसे रोक-टोक करने पर अभिषेक शर्मा उसकी पत्नी निशा शर्मा लेबर मीना ध्रुव तथा सीताराम उरांव निवासी जेल कांपलेक्स घर में घुसकर, घर में तोड़फोड़ कर गाली-गलौज मारपीट किये हैं।

रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 294,506,323,452,427,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने मामले में शामिल सभी 9 आरोपियों को रिमांड में ले लिया है।

viplav

viplav

    Next Story