Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Swine flu : छत्तीसगढ़ में स्वाईन फ्लू ने ली चार साल के मासूम बच्ची की जान, संक्रमितों की संख्या पहुंची 28...

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 4:28 AM GMT
Swine flu
x

रायपुर, Swine flu :  छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बाद इन दिनों स्वाईन फ्लू कहर बरपा रहा है। जहां एक ओर तेजी से कोरोना के मरीजों की संख्या के साथ ही स्वाईन फ्लू के मरीजों के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश में स्वाईन फ्लू …

Swine flu

रायपुर, Swine flu : छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बाद इन दिनों स्वाईन फ्लू कहर बरपा रहा है। जहां एक ओर तेजी से कोरोना के मरीजों की संख्या के साथ ही स्वाईन फ्लू के मरीजों के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश में स्वाईन फ्लू से चार साल की बच्ची की मौत हो गई। बता दें कि प्रदेश में स्वाईन फ्लू से यह पहली मौत है।

READ MORE :BJP-JDU : बिहार में गरमाया राजनीती, नीतीश कुमार तोड़ सकते हैं BJP से गठबंधन!

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में रविवार देर रात चार साल की बच्ची की स्वाईन फ्लू से ईलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम का ईलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था। बता दें कि पहली बार कोई बच्चा स्वाईन फ्लू पॉजिटिव पाया गया था। ज्ञात हो कि प्रदेश में स्वाईन फ्लू के कुल मरीजों की संख्या 28 हो गई है, जिनमें से 11 लोगों का उपचार जारी है और एक की मौत हो गई। वहीं, अन्य स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं। वहीं दूसरी ओर कल 213 नए कोरोना संक्रमित पाए गए थे और दो लोगों की मौत हो गई थी। प्रदेश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 3341 है।

Next Story