Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

BJP-JDU : बिहार में गरमाया राजनीती, नीतीश कुमार तोड़ सकते हैं BJP से गठबंधन!

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 3:49 AM GMT
BJP-JDU
x

बिहार में सियासी हालात कुछ सही नहीं चल रहे हैं. शायद सियासत करवट लेने की तैयारी कर रही है. बीजेपी और जदयू  (BJP-JDU) में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और बीजेपी के बीच बीते कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है. उसे देखकर जानकारों …

BJP-JDU

बिहार में सियासी हालात कुछ सही नहीं चल रहे हैं. शायद सियासत करवट लेने की तैयारी कर रही है. बीजेपी और जदयू (BJP-JDU) में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और बीजेपी के बीच बीते कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है. उसे देखकर जानकारों का कहना है कि 11 अगस्त से पहले बिहार में एनडीए सरकार गिर जाएगी और नीतीश आरजेडी के साथ मिलकर फिर से सरकार बनाएंगे. जदयू ने मंगलवार को अपने सभी विधायकों और सांसदों को पटना में बैठक के लिए बुला लिया है.

READ MORE :TRP List: “अनुपमा” की बादशाहत बरकरार, लगातार गिर रही इस सीरियल की रेटिंग, देखें आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर?

मुख्यमंत्री आवास में मंगलवार को ये बैठक होगी. खबर यह भी है कि 10 से 12 तारीख के बीच तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी विधायकों को पटना में ही रहने का निर्देश दिया है और विधायकों की बैठक भी तेजस्वी ने बुलाई है. पिछले कई दिनों से सियासी उठापटक के संकेत तो मिल ही रहे हैं. सियासी गलियारे में चर्चा यह भी है कि नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी का दामन छोड़ राजद के साथ जाने वाले हैं और तैयारी यहां तक हो गई है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे लेकिन इस बार उपमुख्यमंत्री कोई नहीं होगा. तेजस्वी यादव को गृह विभाग की जिम्मेदारी मिलेगी.

Next Story