Shocking : एक साथ 12 लोग हुए HIV का शिकार, इलाके में मचा हड़कंप, संक्रमित होने की वजह जान हो जाएंगे हैरान

वाराणसी। Shocking टैटू बनवाने को लेकर वाराणसी से एक डरा देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां टैटू बनवाना कई लोगो को महंगा पद गया। 18 से 30 साल के ऐसे युवक युवतियां हैं। जो टैटू बनवा कर एचआईवी (HIV) संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। वाराणसी में एक साथ 12 लोग एचआईवी से संक्रमित पाए गए है। फिलहाल यह मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। पहले तो यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा था कि सभी संक्रमित कैसे हुए लेकिन जब काउंसलिंग की गई, तब पता चला टैटू बनवाने के बाद यह मुसीबत उनके पास आई हैं।

Read More : Shocking : ‘शिव-राज’ में नहीं मिल रहा शव वाहन! सामने आया दिल दहला देने वाला वाला मंजर, मां के शव को बाइक में बांधकर घर ले गया युवक

बता दें कि टैटू बनवाने के बाद से इन सभी को लगातार बुखार और कमजोरी जैसा महसूस हो रहा था। जब सामान्य दवाइयों से आराम नहीं मिल पाया और उन्हे ये महसूस किया कि उनका वजन भी काफी तेजी से कम हो रहा है। ऐसे लक्षणों के बाद जब इनका ब्लड टेस्ट हुआ तो उसमें इनके एचआईवी पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई।

Read More : Shocking News : नौजवान हुए ऐसी लत का शिकार की सुनकर नहीं कर पाएंगे यकीन, कंडोम को बनाया नशे का साथी, अचानक व्यपार बढ़ने पर हुआ खुलासा 

कैसे हुआ संक्रमण

एंटी रेट्रो वायरल ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि एक ही सुई से टैटू बनवाने की वजह से सभी एचआईवी से संक्रमित हुए होंगे। इन सभी ने हाल ही में टैटू बनवाया था। ऐसे में आप जब टैटू बनवाने का प्लान बनाए तो अच्छी दुकान से बनवाएं और पैसे की चिंता न करें। इससे हर तरह के रिस्क से बचा जा सकता है। कम पैसों के लालच में रोड में टैटू बनवाना जान का दुश्मन बन सकता हैं।

Related Articles

Back to top button