Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : पत्नी के भागने से परेशान पति ने अपने दो मासूम बच्चों का घोटा गला, जहर खा कर खुद भी की आत्महत्या...

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 3:11 AM GMT
CG
x

रायपुर CG: धरसींवा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई आई है. एक पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चों का गला घोटकर हत्या कर दी और कीटनाशक खा कर खुदकुशी कर ली। दो दिन तक घर से कोई नहीं निकला। रविवार को दुर्गंध फैलने पर लोगों …

CG

रायपुर CG: धरसींवा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई आई है. एक पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चों का गला घोटकर हत्या कर दी और कीटनाशक खा कर खुदकुशी कर ली। दो दिन तक घर से कोई नहीं निकला। रविवार को दुर्गंध फैलने पर लोगों को शक हुआ तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो तीनों का शव अंदर बिस्तर में पड़ा था। इधर घर की तलाशी में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस से मिली जानकारी देवरी निवासी रामेश्वर साहू (30) ने अपने बेटा अमित साहू आठ वर्ष और बेटी रागिनी साहू छह के साथ रह रहा था। रामेश्वर गांव के महिंद्रा स्पंज नामक फैक्ट्री में रोजी मजदूरी करता था। दो दिन पहले शुक्रवार रात में ड्यूटी से आया और अपने घर में चला गया। दो दिन तक घर से कोई आवाज नहीं और न ही कोई घर से बाहर निकला।

READ MORE :Big Breaking : बाबा श्याम के मासिक मेले में भगदड़ मची, 3 महिला भक्तों की मौत, कई घायल…

आस-पास रहने वालों को दुर्गंध आई तो उन्हें अनहोनी का एहसास हुआ। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम परिजनों को सौंप दिया गया है।पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि जहर दिया गया है कि गला घोटकर हत्या की गई। हालांकि प्रारंभिक जांच में जहर का सेवन करने की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे गांव के स्कूल में पढ़ते थे। अमित साहू कक्षा दूसरी और रागिनी साहू कक्षा पहली की छात्रा थीं।

पत्नी के भागने से था परेशान

पुलिस ने बताया कि पड़ताल में पता चला है कि रामेश्वर की पत्नी एक साल पहले बड़े भाई के साथ भाग गई है। इसी को लेकर वह हमेशा परेशान रहता था। हालांकि अब तक कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Next Story