Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : बाबा श्याम के मासिक मेले में भगदड़ मची, 3 महिला भक्तों की मौत, कई घायल...

Sharda Kachhi
8 Aug 2022 2:52 AM GMT
BIG BREAKING
x

BREAKING

राजस्थान, Big Breaking : सीकर जिले स्थित प्रसिद्ध खाटूश्यामजी के मासिक मेले में सोमवार सुबह भगदड़ मच गई. इस घटना में 3 महिला भक्तों की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि तमाम लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचीं और राहत कार्य शुरू करवाया. फिलहाल सभी …

BIG BREAKING

राजस्थान, Big Breaking : सीकर जिले स्थित प्रसिद्ध खाटूश्यामजी के मासिक मेले में सोमवार सुबह भगदड़ मच गई. इस घटना में 3 महिला भक्तों की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि तमाम लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचीं और राहत कार्य शुरू करवाया. फिलहाल सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे मंदिर के प्रवेश द्वार खोलते ही भीड़ का दबाव बढ़ने की वजह से भगदड़ मची थी.

बता दें कि सीकर के खाटू श्याम मंदिर में आज से 3 दिन के लिए लगने वाले मंदिर की शुरुआत हुई है। इस दौरान करीब 5 लाख श्रद्धालुओं ने बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई लेकिन आज सुबह 5 बजे मची भगदड़ की वजह से 3 महिलाओं की मौत हो गई और 5 लोग घायल हैं। घायलों में भी 3 की हालत गंभीर है। थाना अधिकारी रिया चौधरी मौके पर तैनात हैं।

बता दें कि खाटू श्याम के श्रद्धालुओं की संख्या लाखों में हैं और यहां के मासिक मेले में लाखों लोगों की भीड़ होती है। ऐसे में कई बार ये देखा गया है कि लोग हादसों का शिकार हुए हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि मंदिर का क्षेत्रफल कम है और आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं है।

Next Story