Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ ये हादसा...

Rohit Banchhor
7 Aug 2022 12:54 PM GMT
UP Crime
x

प्रयागराज। UP Crime संगम नगरी प्रयागराज के चौक क्षेत्र के बताशा मंडी में क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकले छात्र का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। Read More : UP Crime …

UP Crime

प्रयागराज। UP Crime संगम नगरी प्रयागराज के चौक क्षेत्र के बताशा मंडी में क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकले छात्र का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP Crime : ताजिया देखने गए किशोर की गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में तनवा का माहौल…

बता दें कि बताशा मंडी निवासी रजनीश वर्मा का इकलौता पुत्र हर्षित वर्मा 15 वर्ष हाईस्कूल का छात्र था। हर्षित शनिवार को स्कूल से आने के बाद क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर से हर संभावित जगह तलाश कर लिया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद हर्षित के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी की शिकायत की और पुलिस से अपने लापता बच्चे की तलाश करने की गुहार लगाई।

Read More : UP Crime : पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर पति की हत्या की, इलाके में मचा हड़कंप, गिरफ्तार…

पुलिस ने हर्षित के दोस्तों से उसके बारे में पूछताछ की तब मामला का खुलासा हुआ। हर्षित के दोस्तों ने बताया कि क्रिकेट खेलते समय बॉल राजर्षि टंडन मंडपम बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर चली गई। हर्षित बॉल लेने गया था लेकिन वह तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा और उसकी मौत हो गई। हर्षित के दोस्तों ने बताया कि जब वह नीचे गिरा, सभी घबराकर वहां से भाग निकले। दोस्तों की बताई जगह पर जब पुलिस और हर्षित के माता-पिता पहुंचे तो वहां उसका खून से लथपथ शव पड़ा था।

Read More : UP Crime : नदी में नहाने गए चार बच्चे डूबे, तीन बच्चों की मिली लाश, एक की तलाश जारी…

बताया जाता है कि बॉल बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत पर चली गई थी, जिसे लेने के लिए वह गया था। इस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के कुछ हिस्से पर छत नहीं है और खुले हिस्से को प्लास्टिक से कवर किया गया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक हर्षित का पैर जैसे ही उस प्लास्टिक पर पड़ा, वह नीचे आ गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story