Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : पत्नी और मासूम बेटी का सिर काटा, ससुराल के पुलिया पर सिर रखकर आरोपी हुआ फरार...

Rohit Banchhor
6 Aug 2022 5:32 PM GMT
Bihar Crime
x

मधेपुरा। Bihar Crime बिहार राज्य के मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पोखरिया में एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की सिर काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पत्नी का कटा सिर लेकर आरोपी अपने ससुराल पहुंचा और घर से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया पर रखकर फरार हो …

Bihar Crime

मधेपुरा। Bihar Crime बिहार राज्य के मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पोखरिया में एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटी की सिर काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, पत्नी का कटा सिर लेकर आरोपी अपने ससुराल पहुंचा और घर से 200 मीटर की दूरी पर एक पुलिया पर रखकर फरार हो गया। वहीं बेटी का सिर घर के टेबल पर रख हुआ मिला। मामले में पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की पतासाजी कर रही है।

Read More : Bihar Crime : घरेलू विवाद पर पिता ने पुत्र को गोली मारकर की हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि शनिवार सुबह आरोपी पति जिब्राहिल अपने 30 वर्षीय पत्नी रूकसाना और 4 वर्षीय बेटी जिया की सिर काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति महिला का कटा हुआ सिर अपने घर से लेकर उसके मायके ग्राम गोढाईला पहुंचा। जहां आरोपी ने घर से 200 मीटर पहले एक पुलिया पर कटे सिर को रखकर ट्रेन से फरार हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सिर देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का कटा हुआ सिर लेकर उसके ससुराल पहुंची तो दंग रह गए। वहां बेटी की भी लाश मिली। वहीं पुलिस को घटनास्थल से खून से सना एक लेटर मिला है। उसमें कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। इसके साथ लिखा है शानदर, जबरदस्त।

Read More : Bihar Crime : कलयुगी पुत्र ने कुल्हाड़ी से हमला कर किया मां की हत्या, आरोपी फरार…

अवैध संबंध के शक में मार डाला
मायके वालों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी। शादी के बाद 3 बच्चे भी हुए। दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे। वहीं मासूम बेटी घर में रहती थी। शादी के बाद से छोटी-मोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। इसी से घर चलता था। इस बीच वह बीच-बीच में घर आया करता था। पिछले साल वह घर आया तो बाहर नहीं गया।

Read More : Bihar Crime : ससुर ने विक्षिप्त बेटे से कराई महिला की शादी, देवर 5 साल से कर रहा था यौन शोषण, लगाई न्याय की गुहार…

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करता था। इस बात को लेकर अक्सर विवाद करता था। आशंका है कि शुक्रवार रात दोनों के बीच विवाद हुआ होगा। इसके बाद उसने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

Next Story