Vastu Tips For Happy Life : पार्टनर के साथ ज़िन्दगी को खुशहाल बनाने जरूर अपनाये ये टिप्स, रिश्ता चलेगा लम्बा, बढ़ेगा एक-दूजे के लिए प्यार…

Vastu Tips For Happy Life

 

नई दिल्ली, Vastu Tips For Happy Life: रिश्तों में अगर प्यार हो तो जीवन में चाहे कितनी भी कठिनाइयां आये आसानी से पार हो जाती है.लेकिन कई बार चीजों को बदलने में समय नहीं लगता है, रिश्तों में खटास आने लगती है। हर रिश्ते में चीजें कुछ ही समय में जल्दी से बदल सकती है और इसलिए समय-समय पर ताजा रोमांटिक वाइब्स के साथ संबंधों को मजबूत रखना काफी मुश्किल भी हो सकता है। इसके लिए वास्तु शास्त्र से कुछ मदद ले सकते हैं। अपने साथी के साथ एक खुशहाल और लंबा रिश्ता रखने के लिए, यहां कुछ वास्तु टिप्स दिए गए हैं जिनका आपको पालन करना चाहिए।

जब बेडरूम की बात आती है, तो कपल का मास्टर बेडरूम दक्षिण-पश्चिम दिशा में होना चाहिए। ऐसा करने से आपकी बॉन्डिंग और प्यार के रिश्ते मजबूत होंगे। संबंध जितने मजबूत होंगे, उतने ही लंबे होंगे।

जब कमरों की दीवारों का रंग चुनने की बात आती है, तो हम सभी की प्राथमिकताएं अलग होती हैं, लेकिन वास्तु के अनुसार, कपल के रिश्तों में शांतिपूर्ण प्यार के लिए, मास्टर बेडरूम की दक्षिण-पश्चिम की दीवारों को गुलाबी या भूरे रंग में रंगा जाना चाहिए। यह न केवल आपको शांत और आराम करने में मदद करता है बल्कि कमरे से सभी नकारात्मक ऊर्जा को भी दूर करता है।

 

READ MORE :Vastu Tips For Happy Life : पार्टनर के साथ ज़िन्दगी को खुशहाल बनाने जरूर अपनाये ये टिप्स, रिश्ता चलेगा लम्बा, बढ़ेगा एक-दूजे के लिए प्यार…

 

 

आप जिस वातावरण में रहते हैं, उसके बारे में अच्छा महसूस करने के लिए, यह जरूरी है कि घर के उत्तर से पूर्व क्षेत्र को पूरी तरह से साफ और रंग के अनुसार हो। वातावरण को और अधिक शांत बनाने के लिए छोटे पेड़ और नीला या हरा रंग होना चाहिए।

जब कपल बेडरूम में हों, तो उन्हें लगातार फोन, टैब, लैपटॉप का उपयोग करने से बचना चाहिए क्योंकि यह तनाव पैदा करके रिश्तों में समस्या खड़ी करते हैं।

जब बिस्तर का उपयोग करने की बात आती है, तो ध्यान रहे कि कई गद्दे जोड़ने के बजाय एक बिस्तर रखें। बेड पर एक ही पूरा गद्दा होना चाहिए। दो पलंग एक साथ रखना या गद्दों को आपस में मिलाना दोनों के बीच तनाव पैदा करेगा।

एक साफ, आकर्षक और सुखद बेडरूम होना जरूरी है ताकि कपल उसमें सहज और खुश महसूस कर सकें। इसके लिए, आपके पास कमरे में कुछ खूशबूदार और लाल-गुलाबी-पेस्टल मोमबत्तियां और गुलाबी क्रिस्टल होना चाहिए।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button