Neckband launch : लांच हुआ स्टाइलिश नेकबैंड, कीमत जान खुशी से झूम उठेंगे आप, जाने फीचर्स

Neckband launch

दिल्ली। अगर आप भी कम कीमत वाला स्टाइलिश नेकबैंड का इन्तजार कर रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर यहीं। दरअसल नेकबैंड निर्माता कंपनी pTron ने नए नेकबैंड pTron Tangent Duo नेकबैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नेकबैंड कीमत 499 रुपये रखी गई है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 और TrueSonic BASS बूस्ट टेक्नोलॉजी भी मिलता है। नेकबैंड 45 डिग्री फ्लेक्स-फॉर्म क्लोज फिटिंग और टेंगल-फ्री केबल के साथ आता है। इस नेकबैंड को ब्लैक, ग्रे, ओसियन ग्रीन और मेजिक ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Read More : Ather 450X Gen-3 Launch : एथर एनर्जी ने भारत में लॉन्च किया 450X Gen-3, देगी 146 की रेंज, 3.7 kWh बैटरी से है लैस

 

बैटरी
pTron कंपनी का दावा है कि इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे तक लगातार चलाया जा सकता है। नेकबैंड को एक बार फुल चार्ज करने पर 24 घंटे का बैकअप मिलता है। साथ ही नेकबैंड टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। pTron Tangent Duo में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग दी गई है। नेकबैंड मेटालिक फिनिश एबीएस बॉडी के साथ आते हैं और इनका वजन 26 ग्राम है।

स्पेसिफिकेशन
इस नेकबैंड में 13mm के डायनामिक ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं, दो शार्प डिटेल साउंड और डीप BASS को सपोर्ट करता है। नेकबैंड में ब्लूटूथ 5.2 और ट्रू-सोनिक BASS बूस्ट टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। नेकबैंड में वॉयस असिस्टेंट, वॉयस कॉलिंग, प्ले और कंट्रोल म्यूजिक जैसे फीचर्स मिलते हैं। नेकबैंड को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों से कनेक्ट किया जा सकता है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button