Ather 450X Gen-3 Launch : एथर एनर्जी ने भारत में लॉन्च किया 450X Gen-3, देगी 146 की रेंज, 3.7 kWh बैटरी से है लैस

Ather 450X Gen-3 Launch

नई दिल्ली। अगर आप भी पेट्रोल डीजल के बढ़ते रेट्स से परेशान हो गए हैं। तो यह खबर सिर्फ आपके लिए हैं। बढ़ते महंगाई के चलते रोजाना एक से बढ़कर हैरान कर देने वाली घटनाए सामने आते हैं। लोग कभी अपनी पेट्रोल वाली गाड़ी को आग के हवाले कर देते हैं तो कभी नदी नाले में बहा देते हैं। लेकिन आपको ऐसा करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं हैं। आप अपनी पुरानी गाड़ी बेचकर इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Ather Energy (एथर एनर्जी) की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X Gen-3 को अपने घर ला सकते हैं।

Ather Energy ने यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है। 450X Gen 3 अब एक बड़ी और ज्यादा पावरफुल 3.7 kWh बैटरी से लैस है, जो 146 किलोमीटर की एआरएआई-प्रमाणित रेंज और 105 किमी की ट्रू रेंज देने का दावा करती है। 450X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बैंगलुरु में 155,657 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। आइये जानते हैं इसके खासियत के बारे में

Read More : Citeron C3 Launch : Tata Punch को टक्कर देने लॉन्च हुई Citeron C3, जाने कीमत और फीचर्स

 

बैटरी
450X Gen 3 में एक बड़ा और पावरफुल बैटरी पैक मिलता है जिससे राइडर को बेहतर थर्मल मैनेजमेंट के जरिए ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस मिलता है। हाई-स्पीड मोड में चलते समय भी, 450X Gen 3 पूरे सफर में अपने पावर को बनाए रखता है, चाहे रास्ते, तापमान कुछ भी हो या स्कूटर पर लोड कितना भी हो। अब राइडर्स ‘राइड’ मोड में भी तेज चढ़ाई का अनुभव करने में सक्षम होंगे, जिससे उन्हें रेंज से समझौता किए बिना एक जैसा उत्साह मिलेगा।

फीचर्स
यह मेमोरी-इंटेंसिव एप्लिकेशन के परफॉर्मेंस को बहुत बढ़ाएगा और भविष्य के लिए वॉयस कमांड, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, हैवी ग्राफिक्स, डीप डायग्नोस्टिक्स, और बहुत कुछ पेश करेगा। एक एडवांस्ड रैम का मतलब उच्च तापमान में बेहतर परफॉर्मेंस भी है। एथर के फ्लैगशिप वैरिएंट का Gen-3 में ग्राहक को पर्याप्त मात्रा में स्पेस मुहैया कराते हुए 22 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलना जारी है। स्कूटर में 7.0-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, रेजेन के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, 12-इंच के अलॉय व्हील, एक टेलिस्कोपिक फोर्क और एक बेल्ट ड्राइव सिस्टम मिलता है।

Read More : Citeron C3 Launch : Tata Punch को टक्कर देने लॉन्च हुई Citeron C3, जाने कीमत और फीचर्स

 

रेंज
राइडिंग परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए, 450X में चौड़े रियर टायर मिलते हैं जिसे मूल रूप से मोड़ पर झुकाव और कम ब्रेकिंग दूरी के दौरान बेहतर पकड़ बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। यह एक नए कंपाउंड और बेहतर ट्रेड प्रोफाइल द्वारा हासिल किया गया है, जिससे सभी मौसम की स्थिति में 22 प्रतिशत बेहतर पकड़ मिलती है। कंपनी दवा किया हैं कि यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 146 KM की रेंज देती हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button