Crime : नाबालिग लड़की ने मासूम भतीजी के सिर को तलवार से काटा, घर में मची अफरा-तफरी, पुलिस जांच में जुटी…

CG Crime

जयपुर। Crime जिले के डूंगरपुर के आदिवासी क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार की सुबह एक नाबालिग लड़की ने अपनी मासूम भतीजी का कथित तौर पर तलवार से सिर काट दिया। बताया जाता है कि लड़की और उसके परिवार के लोग अपने घर के एक कमरे में दशा माता की पूजा कर रहे थे, उसी समय नाबालिक लड़की ने वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : Crime : नहाने के दौरान गोबिंद सागर झील मेें डूबने से 7 युवक की मौत…

चितरी थाने के एसएचओ गोविंद सिंह ने बताया कि लड़की अचानक असामान्य हो गई। वह कमरे में रखी तलवार को निकालकर हिंसक रूप से आगे बढ़ने लगी। लड़की के माता-पिता ने जब उसके हाथ में तलवार देखी तो वे भाग गए। इसके बाद लड़की तलवार लहराते हुए दूसरे कमरे में घुस गई और नौ वर्षीय भतीजी का सिर काट दिया। आरोपी लड़की 10वीं कक्षा की छात्रा है और वह एक हॉस्टल में रहती है। वह छुट्टी लेकर कुछ दिनों के लिए घर आई थी।

Read More : CG Crime : खुड़खुड़िया संचालकों पर बस्तर पुलिस ने कार्रवाई, दो गिरफ्तार…

परिवार के लोगों ने कहा कि लड़की का व्यवहार अचानक बदल गया था। दो दिन से वह सामान्य व्यवहार नहीं कर रही थी। लग रहा था कि उसे इलाज की जरूरत है। परिवार का कहना है कि लड़की ने पूजा पाठ की वजह से दो दिनों से कुछ नहीं खाया। एसएचओ ने कहा कि घटना की जानकारी के बाद एफएसएल की टीम को बुलाया गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button