Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : खुड़खुड़िया संचालकों पर बस्तर पुलिस ने कार्रवाई, दो गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
1 Aug 2022 2:05 PM GMT
CG Crime
x

जगदलपुर, विजय पचौरी। CG Crime जिले के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस के द्वारा आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही किया जा रहा है। इसी के तहत आज थाना नगरनार द्वारा दो खुड़खुड़िया संचालकों पर कार्रवाई करने में सफलता मिली है। Read More : CG Crime : ट्रक के हेल्पर …

CG Crime

जगदलपुर, विजय पचौरी। CG Crime जिले के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस के द्वारा आपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही किया जा रहा है। इसी के तहत आज थाना नगरनार द्वारा दो खुड़खुड़िया संचालकों पर कार्रवाई करने में सफलता मिली है।

Read More : CG Crime : ट्रक के हेल्पर ड्राइवर का गला रेता, दो दिन पहले ही नौकरी पर लगा था आरोपी, गिरफ्तार…

बता दें कि थाना नगरनार को सूचना प्राप्त हुई थी कि बीजापुट के जंगल में कुछ लोगों के द्वारा खुड़खुड़ी के माध्यम से रूपये पैसे का दांव लगाकर जुआ खिला रहे है। सूचना पर थाना प्रभारी नगरनार बुधराम नाग के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना किया गया था। जिससे पुलिस के टीम बीजापुट के जंगल में घेराबंदी कर मौके पर 2 खुड़खुड़िया संचालक खुड़खुड़ी के माध्यम से जुआ खिलाते रंगे हाथ पकड़े गये।

Read More : CG Crime : पुरानी रंजिश के चलते युवक पर किया चाकू से हमला, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिनसे पूछताछ करने पर अपना नाम राम प्रसाद कश्यप एवं संदीप नाग बताया। दोनों निवासी ग्राम बीजापुट थाना नगरनार का होना बताये। जिनकी तलाशी लेने पर उसके पास से कुल 12 हजार 500 सौ रूपये नगद, एक प्लास्टिक का परदा, 6 नग प्लास्टिक का गोटा, एक नग बांस का टोकना एवं अन्य सामान बरामद किया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 4 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story