Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मानवता हुआ शर्मशार, अधेड़ ने मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
1 Aug 2022 5:16 PM GMT
CG Crime
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG Crime मासूम बच्ची को डरा धमका कर उसके साथ लंबे समय से दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। Read More : CG Crime : चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे… बता दें कि नाबालिग पीड़िता अपने पिता …

CG Crime

कोरिया, एसके मिनोचा। CG Crime मासूम बच्ची को डरा धमका कर उसके साथ लंबे समय से दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

Read More : CG Crime : चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि नाबालिग पीड़िता अपने पिता के साथ 30 जुलाई को थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 28 मई को वह अपने रिश्तेदार आरोपी भईया लाल के घर घूमने आई थी। वहां रहने के दौरान 6 जून को आरोपी भईया लाल ने उसे गाछी लेने की बात बोलकर छिंदिया जंगल ले गया और इसके साथ जबरन बलात्कार किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को डरा धमकाकर कई बार छिंदिया जंगल खुखड़ी पुटु उठाने की बात बोलकर ले गया और जंगल में ले जाकर बलात्कार किया।

Read More : CG Crime : खुड़खुड़िया संचालकों पर बस्तर पुलिस ने कार्रवाई, दो गिरफ्तार…

आरोपी ने 6 जून से लेकर 26 जुलाई के बीच नाबालिग पीड़िता से जबरन कई बार बलात्कार किया और किसी को भी इस बारे मे बताने पर जान से मारने का धमकी दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना खड़गवां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (फ). 376 (2) (छ),376 (न), 506 एवं 06 पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी भईयालाल 47 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story