Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : महिला ने फांसी लगाकर दी जान, पति-पत्नी में होता था आए दिन विवाद, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 July 2022 11:23 AM GMT
Suicide
x

जांजगीर-चांपा। Suicide जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम भंवतरा में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : सेलून दुकान में युवक ने लगाई फांसी, …

Suicide

जांजगीर-चांपा Suicide जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम भंवतरा में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : सेलून दुकान में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जूटी…

बता दें कि नवागढ़ के अवरीद गांव की रहने वाली साधना कश्यप 21 वर्ष की शादी 3 साल पहले शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के भंवतरा निवासी कृष्णा कश्यप 23 वर्ष से हुई थी। शादी के एक साल बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। पति-पत्नी में आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। बताया जाता है कि परिजन कल सभी खेत गए थे। जब शाम को वापस लौटे तो देखा की साधना का शव फांसी पर लटका हुआ है।

Read More : Suicide : मिस यू टू लिखकर छात्र ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

जिससे उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। वहीं साधना के मायके वालों ने उसके पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जिससे उसने आत्महत्या की है। बहरहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story