Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : मिस यू टू लिखकर छात्र ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 July 2022 9:55 AM GMT
Couple Suicide
x

धमतरी। Suicide जिले के भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में एक कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वह मिस यू टू, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे घरवालों को परेशान ना किया जाए, मेरी मौत …

Couple Suicide

धमतरी। Suicide जिले के भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में एक कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वह मिस यू टू, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे घरवालों को परेशान ना किया जाए, मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं लिखा है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : युवक ने जेसीबी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच मेें जुटी…

बता दें कि मृतक विशाल साहू का परिवार खेत में काम करने गया था। वह घर में अकेला था, उसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जब परिवार वाले खेत से वापस लौटे तो देखा कि विशाल फांसी पर लटका हुआ है। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। वहीं मृतक कॉलेज का प्रथम वर्ष का छात्र था। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story