Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दिनदहाड़े चाकू से हमला कर की युवक की हत्या, पुरानी रंजिश के चलते दी वारदात को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
31 July 2022 1:34 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के एसबीआर कॉलेज के पास दिनदहाड़े चाकू से वार कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर रही है। Read More : CG Crime : चाकू की …

CG Crime

बिलासपुर CG Crime जिले के एसबीआर कॉलेज के पास दिनदहाड़े चाकू से वार कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

बता दें कि मृतक सतीश तिवारी शनिचरी का रहने वाला था। बताया जाता है कि सतीश सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के कुछ युवकों से पुराना विवाद था। जिसे लेकर रविवार की दोपहर युवकों ने प्लानिंग के तहत सतीश तिवारी को एसबीआर कॉलेज के सामने बुलाया और बातचीत के दौरान चाकू से उस पर हमला कर हत्या कर दी।

Read More : CG Crime : माल सप्लाई के नाम पर गुजरात के कारोबारी ने की ठगी, जुर्म दर्ज…

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायल सतीश को अस्पताल ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं फरार आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Next Story