CG Crime : माल सप्लाई के नाम पर गुजरात के कारोबारी ने की ठगी, जुर्म दर्ज…

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के जामुल नगर के एक व्यापारी को गुजरात के व्यपारी ने माल सप्लाई के नाम पर 58 लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में जामुल थाना पुलिस ने आरोपी के खिलापफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : तालाब में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि कुबेर अपार्टमेंट सेकण्ड फ्लोर 206 शंकर नगर रायपुर थाना खम्हारडीह निवासी राकेश अग्रवाल 49 वर्ष ने जामुल थाना पहुंचकर शिकायत किया कि याना एग्रोइंपैक्स कंपनी के डायरेक्टर चिराग शाह ने उसके साथ 57 लाख 96,194 रुपए की धोखाधड़ी की है। जामुल पुलिस के मुताबिक राकेश अग्रवाल पेशे से लुब्रीकेंट और बिटूमीन डामर आयल का सप्लायर है। उसका शक्ति ल्यूब्स महासमुंद और गौरव फिलिंग स्टेशन नाम से कोहका रोड में ऑफिस है। व्यापारी अग्रवाल ने जामुल पुलिस को बताया कि चिराग शाह जो कि याना एग्रोइंपैक्सए गांधीधाम गुजरात का डायरेक्टर है।

Read More : CG Crime : कार से अवैध शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, गस्त के दौरान पुलिस को मिली सफलता…

वह लुब्रीकेंट एंड बिटूमीन डामर ऑयल की सप्लाई करता है। चिराग शाह से उसकी मुलाकात गौरव फिलिंग स्टेशन कोहका रोड जामुल में हुई थी। उसने उसे लुब्रीकेंट और बिटूमिन सप्लाई करने की बात कही थी। उसके कहने पर उन्होंने 30 जुलाई 2021 को पहली एडवांस के रूप में 2 लाख रुपए का आरटीजीएस उसके अकाउंट में किया था। पहले तो उसने कुछ दिन माल की सप्लाई समय पर दी। जब उसने बड़ा एमाउंट एडवांस के रूप में ले लिया तो सप्लाई देना बंद कर दिया। अग्रवाल ने बताया कि चिराग शाह ने दो लाख रुपए एडवांस लेने के बाद उसने डामर की सप्लाई दी।

Read More : CG Crime : कलयुगी पुत्र ने शराबी पिता की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

इसके बाद अक्टूबर 2021 तक उसने उसके खाते में 63 लाख 71, 807 रुपए बतौर एडवांस जमा करा दिया। चिराग ने एडवांस राशि से कम माल की सप्लाई दी। जब राकेश अग्रवाल ने चिराग को फोन किया तो उसने माल देने की बात कहकर माल नहीं भेजा। राकेश अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि जब उसने बार बार एडवांस दी गई रकम 63 लाख 71,807 रुपए की मांग की तो उसने नहीं दिया। जब उसने एफआईआर की बात कही तो चिराग ने उसके खाते में 5 लाख 75,500 रुपए भेजा। शेष रकम 57 लाख 96 हजार 194 रुपए उसके द्वारा नहीं दिया गया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button