Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : बस के ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, महिला व बच्ची घायल...

Rohit Banchhor
31 July 2022 9:34 AM GMT
CG Accident
x

बिलासपुर। CG Accident जिले के कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी के पास रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार यात्री बस ने सामने जा रही बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक चला रहा युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसमें सवार महिला व बच्ची घायल है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों …

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident जिले के कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी के पास रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार यात्री बस ने सामने जा रही बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक चला रहा युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसमें सवार महिला व बच्ची घायल है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस चालक को पकड़कर पीट दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की हुई मौत, दो घायल…

बता दें कि ग्राम कपसिया निवासी अमन सतनामी 25 वर्ष अपनी मांक द्रौपदी सतनामी 50 वर्ष और बच्ची रिया के साथ अपने रिश्तेदार के यहां छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से जा रहा था। तभी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे के आसपास ग्राम गनियारी के पास पीछे से आ रही यात्री बस ने ठोकर मार दिया। जिससे अमन बस के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मां व बच्ची दूर फेंका गए।

Read More : CG Accident : मिट्टी लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक की मौत…

जिससे दोनों घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को लात-घूंसों से पीट दिया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story