Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की हुई मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
30 July 2022 5:08 PM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। CG Accident जिले के रायगढ़-खरसिया नेशनल हाईवे-49 स्थित चपले तिराहा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। जिससे बाइक में सवार महिला की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज …

CG Accident

रायगढ़। CG Accident जिले के रायगढ़-खरसिया नेशनल हाईवे-49 स्थित चपले तिराहा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। जिससे बाइक में सवार महिला की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : मिट्टी लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक की मौत…

बता दें कि आज सुबह जामपाली निवासी किशन कुमार राठिया अपनी नानी व एक महिला को बाइक में बिठाकर कहीं जा रहा था। तभी रायगढ़-खरसिया नेशनल हाईवे-49 पर स्थित बायंग चौक चपले के पास तेज रफ्तार ट्रक क्र. सीजी 13 एए 7399 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को पीछे से ठोकर मार दिया।

Read More : CG Accident : फुटबाल खेलकर पिता-पुत्र स्कूटी से लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत…

जिससे बाइक में सवार महिला नीचे गिरकर पहिए की चपेट में आ गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल किशन कुमार व उसकी नानी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद पुलिस ट्रक जब्त कर लिया है। वहीं फरार चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story