Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : गांजा तस्करी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, डेढ़ लाख का गांजा जब्त...

Rohit Banchhor
30 July 2022 2:46 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime गुढ़ियारी पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख के आसपास बताई जा रही है। Read More : CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने वाला मेडिकल …

CG Crime

रायपुर। CG Crime गुढ़ियारी पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने वाला मेडिकल स्टोर संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख 64 हजार का दवाई जब्त…

बता दें कि गुढ़ियारी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि रेल्वे स्टेशन स्थित पार्किंग नं. 6 में दो व्यक्ति अपने पास बैग में गांजा रखें है तथा कहीं जाने की फिराक में है। जिस पर पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्तियों की पतासाजी कर चिन्हांकित करते हुए दोनों व्यक्तियों से बातचीत करने की कोशिश करने पर दोनों भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें दौड़ाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया।

Read More : CG Crime : बाइक से कीचड़ छिटका, गुस्से में युवक पर कर दिया चाकू और कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती…

पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम विशाल रायकवार 19 वर्ष एवं नितिन अहिरवार 20 वर्ष निवासी विदिशा, म.प्र. का होना बताया। टीम के सदस्यों ने उनके पास रखें बैग की तलाशी लेने पर बैग में गांजा रखा होना पाया गया। जिस पर आरोपी विशाल रायकवार एवं नितिन अहिरवार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 15 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा धारा 20 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story