CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने वाला मेडिकल स्टोर संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख 64 हजार का दवाई जब्त…

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले की कोमाखान पुलिस मुखबिर की सूचना पर नशे के अवैध कारोबार पर बड़ी कार्रवाई की है। मामले में पुलिए ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके बाद से भारी मात्रा मे प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और कोडीन युक्त सिरप जब्त किया है।

Read More : CG Crime : बाइक से कीचड़ छिटका, गुस्से में युवक पर कर दिया चाकू और कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती…

बता दें कि कोमाखान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एनएच-53 कोमाखान चौकड़ी के पास एक व्यक्ति संदिग्ध खड़ा है, उसके पास से 7 कार्टून के डब्बों में कुछ नशीला पदार्थ रखा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत मंे लेकर पूछताछ किया तो उसने अपना नाम शेखर मेहेर निवासी उड़ीसा बताया। उसने अपने आप को उड़ीसा के न्यू रमेश मेडिकल स्टोर का संचालक है। उसने अपने पास रखे कार्टून में दवाई होना बताया। जिसका दस्तावेज उसके पास नहीं था।

Read More : CG Crime : नाले में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

जिस पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने बताया कि वह नशीले दवाईयों का परिवहन करता है। उसके पहले भी 50 लाख तक का नशीले दवाईयों को खपा चुका है। पुलिस ने आरोपी के पास से जब्त कार्टून बॉक्स में रखे 41270 नग अल्प्राजोलम नामक नशीली टेबलेट और 800 नग कफ सिरप को जब्त कर लिया है। जब्त नशीले दवाइयों की कीमत 3 लाख 63 हजार रुपये है लेकिन कालाबाज़ारी में इसकी कीमत 20 लाख रुपये तक आंकी जा रही है। फिलहाल आरोपी के तार अन्य जगहों पर कहा-कहा तक जुड़े है इसकी जांच भी की जा रही है। वहीं आरोपी को नारकोटिक्स की धारा 21 तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button