Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : माझिनगढ़ में युवक 50 फीट गहरे खाई में गिरा, मौके पर मची अफरा तफरी...

Rohit Banchhor
29 July 2022 4:10 PM GMT
CG Crime
x

केशकाल। CG Crime प्रसिद्ध पर्यटन स्थल माझिनगढ़ में एक युवक की 50 फीट गहरे खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Crime : व्यवसायी के …

CG Crime

केशकाल CG Crime प्रसिद्ध पर्यटन स्थल माझिनगढ़ में एक युवक की 50 फीट गहरे खाई में जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : व्यवसायी के घर हुई थी 10 लाख के जेवर की चोरी, नौकरानी ने दी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

बता दें कि हरेली तिहार पर गुरुवार को दोपहर से ही माझिनगढ़ पर्यटन स्थल पर लोग अपने परिवार-मित्रों के साथ पहुंचे थे। शाम करीब 5 बजे खल्लारी का युवक बबलू नेताम 20 वर्ष भी अपने दोस्तो के साथ आया था। तभी अचानक 50 फ़ीट गहरे खाई में गिर गया। युवक को कई लोगों ने गिरते देखा। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी भी मच गई।

Read More : CG Crime : घर के छत पर लहुलूहान हालत में मिली महिला की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

जिसके बाद कई लोग मौके से भागने लगे। जिसके बाद किसी ने इसकी सूचना खल्लारी के सरपंच शिवलाल सलाम को दी। जिसके बाद सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story