CG Crime : व्यवसायी के घर हुई थी 10 लाख के जेवर की चोरी, नौकरानी ने दी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

CG Crime

कोरबा CG Crime जिले के टीपी नगर स्थित व्यवसायी के सूने मकान से 10 लाख की जेवर चोरी करने वाली आरोपी नौकरानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपिया के पास से जेवर बरामद कर लिया है।

Read More : CG Crime : घर के छत पर लहुलूहान हालत में मिली महिला की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

बता दें कि उत्तरप्रदेश निवासी आरती साहू कोरबा मेें किराए के मकान में रहती थी और पिछले कई से सालों से व्यवसायी के घर पर नौकरानी का काम करती थी। कुछ दिनों पहले व्यवसायी का पूरा परिवार किसी परिवारिक कार्यक्रम में बाहर गया हुआ था। इस दौरान उन्हें पता चला कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर के आलमारी का लॉकर तोड़कर नगदी रकम और जेवरात की चोरी कर ली है। व्यवसायी का पूरा परिवार तत्काल कोरबा पहुंचा, फिर चोरी की सूचना पुलिस को दी।

CG Crime

जिससे पुलिस ने मामले को जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने व्यवसायी के घर आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ किया, तो पता चला कि चोरी होने के कुछ दिनों बाद दो नौकरानी काम छोड़कर चली गई हैं। जिससे पुलिस को नौकरानी आरती साहू पर शक हुआ और एक टीम उत्तरप्रदेश के लिए रवाना किया गया। पुलिस वहां से नौकरानी को पकड़कर कोरबा लाई और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने फिलहाल चोरी हुए 10 लाख के जेवर को बरामद कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button