Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : फुटबाल खेलकर पिता-पुत्र स्कूटी से लौट रहे थे घर, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत...

Rohit Banchhor
26 July 2022 2:49 PM GMT
Big Accident
x

जशपुर। CG Accident जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र के डुमारीटोली के पास बिना नंबर के शोल्ड ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को …

Big Accident

जशपुर। CG Accident जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र के डुमारीटोली के पास बिना नंबर के शोल्ड ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार…

बता दें कि ग्राम कंदईबहार गिरजाटोली निवासी सतीश लकड़ा 28 वर्ष अपने 5 साल के पुत्र स्मित को साथ लेकर फुटबाल खेलने के लिए मेंडरबाहर गया था। वहां से दोनों शाम करीब 6.45 बजे लौट रहे थे। तभी डुमारीटोली के पास सामने से आ रही बिना नंबर के ट्रैक्टर ने स्कूटी को ठोकर मार दिया। जिससे पिता-पुत्र सड़क पर जा गिरे और उनका सिर फट गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं फरार ट्रैक्टर चालक का पतासाजी कर रही है।

Next Story