Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था...

Rohit Banchhor
26 July 2022 1:22 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime एंटी क्राई, सायबर यूनिट और सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। Read More : CG Crime : पत्नी पर गुस्सा करना पति को …

CG Crime

रायपुर। CG Crime एंटी क्राई, सायबर यूनिट और सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Read More : CG Crime : पत्नी पर गुस्सा करना पति को पड़ गया महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, महिला गिरफ्तार…

बता दें कि पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना सिविल लाईन क्षेत्र में एक व्यक्ति अपने पास कट्टा रखा है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस के टीम ने मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम रामकृष्ण तिवारी 26 वर्ष निवासी सिलतरा धरसींवा का होना बताया।

CG Crime

टीम के सदस्यों ने रामकृष्ण तिवारी की तलाशी लेने पर उसके पास कट्टा एवं जिंदा कारतूस रखा होना पाया। जिस पर टीम के सदस्यों ने कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कट्टा एवं जिन्दा कारतूस को अपने पास रखना बताया गया। बताया जाता है कि आरोपी को धरसींवा पुलिस के कुछ दिनों पहले गांजा के साथ गिरफ्तार हुआ था। जिसके बाद वह जेल से रिहा हुआ था।

Next Story