CG Crime : पत्नी पर गुस्सा करना पति को पड़ गया महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, महिला गिरफ्तार…

CG Crime

जांजगीर-चांपा CG Crime जिले के घठौली चौक में एक महिला ने धारदार हथियार से अपनी शराबी पति की हत्या कर दी। बताया जाता है कि शराब के नशे में पति ने पत्नी से मारपीट कर चाकू लेकर मारने दौड़ा। इसी दौरान पत्नी ने धारदार हथियार से हमला कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची चांपा पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी का इलाज जारी है।

Read More : CG Crime : भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, रेलवे स्टेशन में चेकिंग के दौरान पकड़ाया…

बता दें कि मृतक विजय सूर्यवंशी 33 वर्ष शराब के नशे में घर पहुंचा और हंगामा करने लगा। जिससे पड़ोसियों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। जिसके बाद विजय फिर घर से बाहर चला गया और फिर देर शाम शराब पीकर घर लौटा और हंगामा करते हुए अपनी पत्नी फोटो बाई से विवाद कर मारपीट शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी चाकू लेकर अपनी पत्नी को मारने दौड़ा। जिससे पत्नी फोटो बाई ने भी धारदार हथियार उठा लिया और विजय पर हमला कर दिया।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान से लाखों की उठाईगिरी, दो चोर ने दी वारदात को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी…

इस हमले में विजय और फोटो बाई दोनों घायल हो गए। जिसके बाद फोटो बाई ने डायल-112 पर कॉल किया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला का उपचार जारी है। बताया जाता है कि दोनों की दो बेटे और दो बेटियां है। पुलिस ने वारदात मेें शामिल छेनी को जब्त कर लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button